लड़की को पटाने के तरीका ( Ladki Patane Ke Tarike )

सबकी जिंदगी में कभी ना कभी ऐसा दिन जरूर आता है जब उसे किसी ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है। जिसको वह पहली बार देखता है। वह लड़की के साथ बातचीत बढ़ाने की हर मुमकिन कोशिश करता है। उसका फोन नंबर मांग कर अपने रिलेशन को बढ़ाने की कोशिश करता है। परंतु फोन नंबर मांगने की हिम्मत उसके पास नहीं होती है। क्योंकि उसे ऐसा डर लगता है कि कहीं मेरे नंबर मांगने से वह मुझे थप्पड़ ना मार दे। मुझसे दूर ना चली जाए। ऐसे में कुछ लड़के पीछे हट जाते हैं। तो आज ऐसे ही कुछ टिप्स लेकर हम आपके पास आए हैं, जिसमें हम आपको बताएंगे कि लड़कियों को कैसे पटा सकते हैं(Ladki Patane Ke Tarike  ) या कैसे आप उनको इंप्रेस करें। ताकि वह आपकी भावनाओं की कदर करें और आपसे प्यार करने लगे, तो चलिए पढ़ते हैं उनकीे पसंद के बारे में

लड़की को पटाने के तरीका  ( Ladki Patane Ke Tarike )

1. भरोसेमंद बने  (bharosemand bane)

देखिए सबसे पहले अगर आप किसी के साथ रिश्ता शुरू करने वाले हैं। किसी लड़की को अपने प्यार का एहसास दिलाना चाहते हैं तो उसका भरोसा जीतना बहुत ही जरूरी है। क्योंकि उसी पर रिश्ता टीका रहता है। उसको भरोसा होगा तभी वह आपका अपना फोन नंबर देगी। आप उसे इस बात का भरोसा दिलाए कि आप उसका नंबर अपने दोस्तों को या फिर किसी और को नहीं देंगे।

2. उस से कोंटेक्ट में रहे ( usse contact me rahe )

लड़की से नंबर लेने के बाद उसे कहे कि वह उससे संपर्क में रहे और जब आप यह देखें कि उसका मूड बहुत ही अच्छा है। तो उसे अपने यह बात जरूर कहें कि क्या मैं आपको कभी कभार फोन कर सकता हूं और इसके अलावा कोई दूसरा शब्द इस्तेमाल ना करें।

3. ज्यादा उत्साह न दिखाएं  ( jyada utsah na dikhayen )

अगर लड़की ने आपको अपना नंबर दे दिया है, तो उसमें ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। और ना ही ज्यादा उतावलापन दिखाने की जरूरत है। क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल भी नहीं पसंद जो उसके आगे पीछे मंडराते रहे।

4. जो भी बताएं सच बताएं ( jo bhi btaye sach btaye )

अगर आप लड़की से फोन नंबर मांग रहे हैं। और किसी झूठ का सहारा ले रहे हैं। तो आप सबसे बड़ी गलती कर रहे हैं क्योंकि लड़की झूठ को फट से भांप लेती है इसलिए जो भी बताएं सब साफ-साफ और सच में बताए।

5. दोस्‍तों की मदद न लें अपने दम पर करें (doston ki madad n le apne dam par sab karen )

कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो अपने दोस्त को हर बात पर आगे कर देते हैं। अपने दोस्त से कहते हैं कि वह लड़की का नंबर लेकर आए। जो कि लड़कियों को बिल्कुल भी नहीं पसंद हैं। उन्हें लगता है कि लड़के में खुद हिम्मत होनी चाहिए एक लड़की का नंबर मांगने की।

6. लड़की को थोड़ा समय दें  ( ladki ko thoda samay de )

अगर आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता लंबा चले तो बेहतर है कि आप लड़की को थोड़ा समय दें, सिर्फ नंबर मांग लेने से ऐसा नहीं समझे कि वह आप से पट गई है बल्कि उस को समझें और अपने दिल की बात भी अच्छे से समझाइए।

अन्य पढ़े

 

error: Content is protected !!